मार्च में होगी Karan Kundrra और Tejasswi Prakash की शादी ?

Entertainment News: करण कुंद्रा (Karan Kundra) और तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) की शादी की चर्चा काफी हो रही है. बिग बॉस 15 के बाद से करण कुंद्रा कपल के काफी चर्चा में हैं. दोनों की प्रेम कहानी बिग बॉस (Bigg Boss) के 15वें सीजन से शुरू हुई थी और वाहा से बाहर आने के बाद भी वे साथ हैं. वह अक्सर पब्लिक प्लेस पर स्पोट किए जाते हैं. कभी किसी दोस्त के साथ स्पॉट किया गया है तो कभी एक दूसरे के साथ. और अब करण और तेजस्वी की क्यूट सी लव स्टोरी को देखने के बाद फैन्स को उनकी शादी का इंतजार है.

आप को बता दे की करण कुंद्रा टेलीविजन का जाना नाम है, उन्होंने कुई टेलीविज़न शो में काम किया हैं. वे बिग बॉस 15 में भी भाग ले चुके हैं और वहीं से तेजस्वी और करण के प्रेम कहानी शुरू हुई. फैंस उन्हें प्यार से तेजरन (Tejran) बुलाते हैं. आपको बता दे की दोनों ही बिग बॉस 15 में एक दूसरे के करीब आए थे जिसके बाद उन्होंने अपने रिश्तों को ऑफिशियल किया था. अब बात शादी तक आ चुकी है, हाल ही में इस कपल ने एक रेडियो चैनल को इंटरव्यू दिया जिसमें करण कुंद्रा ने शादी की बात पर कहा – की मैं तो मार्च मैं शादी करने के लिए तैयार हूं, सिर्फ इतना ही नहीं करण ने बताया कि तेजस्वी ने बिग बॉस खतम होने के बाद नागिन (Nagin) साइन कर लिया था और वहीं दुसरी तरफ करण कुंद्रा इन दिनो शो तेरे प्यार मैं घायल (Tere Ishq Mein Ghayal) में नजर आ रहे है जिसमें वह वीर की भूमिका मैं है.

हाल ही में कारण से सवाल किया गया कि क्या वो डेस्टिनेशन वेडिंग करना चाहते है ? तो करण ने जवाब दिया इस टाइम पे तो कहीं भी हो जाए फिर वो सिटी मैं हो, या फ्लैट पर कही भी करने को तैयार हूं. इसके बाद जब करण से पुछा गया कि तुम शादी के सवाल से परेशान नहीं होते ? तो जवाब में उन्होनें कहां की यह एक खूबसूरत एहसास है, साथ ही उन्हेंने शेयर किया हमारी लव स्टोरी से काफी लोग जुड़ी हुई हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!