बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर ने दिखाया बेटि का चेहरा

Bipasha Basu Reveals Her Daughter Devi: बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर ने आखिरकार पिछले साल नवंबर में पैदा हुए अपने बच्ची की तस्वीर शेयर की है. कपल ने 12.11.22 नवंबर को अपने बच्ची का स्वागत किया था और उसका नाम देवी रखा था, जिसके बाद उन्होंने इंस्टाग्राम (Instagram) पर उसकी दो प्यारी तस्वीरें साझा कीं है.

CHECK OUT BIPASHA’S BASU INSTAGRAM POST-

 https://www.instagram.com/p/CqqbBmqBax_/

बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर ने इंस्टाग्राम पर मनमोहक तस्वीरें साझा करते हुए दिल और कई नज़र ना लगने वाली इमोजी के साथ एक कैप्शन में लिखा “हैलो वर्ल्ड आई एम देवी” . दो सनकिस्ड तस्वीरों में देवी को मैचिंग हेडबैंड के साथ गुलाबी फ्रॉक में देखा जा सकता है, और साथ ही चेहरे पर एक प्यारी सी मुस्कान देखी जा सकती है. जीसके बाद से फैंस देवी को आशीर्वाद दे रहे है.

देवी के जन्म से एस कपल ने अपनी बच्ची के साथ प्यारी तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करना बंद नहीं किया है और अब करण और बिपाशा ने आखिरकार अपने बच्ची का चेहरा दिखा दिया है.

वहीं दुसरी ओर इंडस्ट्री के कई दोस्त और फैंस उनके बच्चे को देखकर बहुत खुश हुए और उसे आशीर्वाद दिया, कुछ ने यह भी महसूस किया कि वह अपने पिता करण की तरह दिखती है.करण सिंह ग्रोवर और बिपाशा बसु की पहली मुलाकात 2015 में अलोन के सेट पर हुई थी. कपल ने अपने एक इंटिरवियू में बताया था कि यह पहली नजर में प्यार नहीं था, लेकिन काम के चलते एक दुसरे को काफी समझने लगे और साथ काम करने के बाद ही प्यार हो गया. इस जोड़े ने 30 अप्रैल 2016 को शादी कर ली थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!