सलमान खान का साउथ वाला अवतार

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan: हाल ही में रिलीज हुई बथुकम्मा (Bathukamma) गाना तो फैन्स का दिल लुबा ही रहा है. इस गाने में पुरी स्टारकास्ट को साउथ स्टाइल में देखा जा स्कता है काफी लोगों ने लीड एक्ट्रेस पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) को भी काफी पसंद किया और साथ ही आपको बता दे बथुकम्मा पूजा हेगड़े को भी काफी पसंद आता है.

यह फिल्म में दो रोमांटिक गाने भी हैं ‘नैयो लगदा’ और ‘जी रहे थे हम’ जिस दिन से इस फिल्म का ऐलन हुआ है, फैन्स उस दिन से देखने के लिए बेकरार है. सलमान खान और पूजा हेगड़े की ऑन स्क्रीन केमिस्ट्री इसकी तो सभी तारिफ करते दिखाई दे रहे हैं.

भाई के फैन्स को तो सबसे ज्यादा इंतेजार है भाईजान सलमान खान का. फैन्स की खुशी का कोई ठिकाना नहीं है हर तरफ शोर है तो वो भी बस भाईजान का, सलमान ने अपने लम्बे बाल और स्वैग वाली चाल से सभी के दिल खुश कर दिया हैं अब फैन्स भी सलमान को फिरसे परदे पर देखने के लिए एक्साइटेड है.

इस मूवी मैं सलमान खान का भरपुर स्वैग देखने को मिलेगा, वहीं पूजा हेगड़े अपने क्यूट और शांत अंदाज में भाई की प्रेमिका का रोल निभा रही है, बता दे की पूजा को सलमान के साथ स्क्रीन शेयर करना काफी पसंद आया.

साथ ही बिगबॉस की क्वीन शहनाज गिल भी भाईजान को अपनी जान बता ती दिखी, इतना ही नहीं किसी के भाई किसी के जान की स्टारकास्ट में सिद्धार्थ निगम में शामिल है, सिद्धार्थ ने बताया कि सलमान खान ने उनकी कैसे मदद की और उनका होसला बढ़ाया, साथ ही फिल्म में पलाक तिवारी सलमान खान से काफी इंस्पायरिंग होती दिखाई दी, सलमान का जलदी सेट पर आना और वैनिटी वैन मैं सोना इसका पलक ने एक इंटरव्यू में जिक्र किया.

आपको बता दे राघव जुयाल के फनी अंदाज ने सभी का सेट पर दिल जीत रखा था फिर चाहे उनका सलमान के साथ मस्ती करना हो या फिर काम, राघव को इससे काफी सीखने को मिला. सामने आए किसी का भाई किसी की जान के पोस्टर से फिल्म की रिलीज डेट भी सामने आ गई है (21 April 2023). सलमान खान की फिल्म जब आती है तो एक त्योहार की तरह मनाई जाती है अब इंतजार है ईद का जब भाईजान को फिर से परदे देखने को मिलेगा.

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!