बिग बॉस OTT 2 के इस विनर ने तोड़ा भारत का सबसे बड़ा रिकॉर्ड, कर दिया System हैंग

Elvish Yadav Breaks Record: बिग बॉस OTT 2 के विनर एल्विश यादव यूटूबर ( elvish yadav youtuber ) ने शनिवार (19. 08. 2023) को इंस्टाग्राम पर लाइव आकर सारे रिकॉर्ड ब्रेक कर दिए. आपको बता दे कि एल्विश आरमी ( elvish army ) ने पहले एल्विश यादव को बिग बॉस ओटीटी 2 ( bigg boss ott 2 ) में भारी मतों से वोट देकर जिताया जिसके बाद उनके फैंस देशभर में उनसे जुड़ने का इंताजार कर रहे थे. शनिवार को एल्विश ने एक इंस्टाग्राम लाइव किया जिसे 5.95 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा. जिसके बाद उनका लाइव वर्ल्ड टॉप 10 रैंक में भी शामिल हुआ.

इस लाइव में आते ही एल्विश ने अपने फैंस को बोला कि चलो अब हमें अधिकांश दर्शक का रिकॉर्ड ब्रेक करना है, और उनके लाइव में जैसे-जैसे दर्शक बढते गए वैसे-वैसे एल्विश की एक्साइटमेंट देखने लाइक थी. रिकॉर्ड ब्रेक करते ही वह और उनके दोस्त काफी खुश दिखाई दिए, साथ ही उन्होने फैंस को उन्हें बिग बॉस ओटीटी 2 में विजेता बनाने और उन्हें इतना प्यार और सपोर्ट देने के लिए धन्यवाद दिया. साथ ही बताया की अपने 7 साल से कि जर्नी में उन्हें जितना प्यार मिला था उससे कही ज्यादा उन्हें बिग बॉस के घर पर जाकर मिला.

लाइव खतम होते ही एल्विश ने एक इंस्टग्राम स्टोरी डाली जिसमें उन्होंने कहा- “दोस्तों अभी-अभी आप लोगों ने देखा… पता लग गया कि जैसे मेरा लाइव क्रैश हुआ… फोन लोड नहीं ले पा रहा.. इंस्टाग्राम क्रैश हो गया. “लेकिन अच्छी खबर यह है कि हमने इंडिया का रिकॉर्ड तोड़ दिया और हम नंबर 1 पे आ गए हैं… आप सभी का धन्यवाद, आप लोग ना होते तो ना ये रिकॉर्ड टूट गया ना तुम्हारा भाई होता कुछ भी. धन्यवाद सभी लोगों का.”

पिछला रिकॉर्ड बिग बॉस 16 के विजेता एमसी स्टेन ( mc stan ) के नाम था, जिनके लाइव में 5.41 लाख दर्शकों ने भाग लिया था. और उसके बाद इब एल्विश यादव ने 5,95,000 से भी ज्यादा दर्शकों के साथ लाइव कर भारत में रिकॉर्ड ब्रेक कर दिया है. एक इंटरव्यू में एल्विश ने खुलासा किया था कि उन्हें सिर्फ 15 मिनट में 28 करोड़ वोट मिले थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!