टी राजा ने मीरा भायंदर के नागरिकों को हिंदू राष्ट्र बनाने की दिलाई शपथ

Mira Bhayandar News: सकल हिंदू समाज द्वारा आयोजित कार्यक्रम में रैली के माध्यम से पहुंचे तेलंगाना राज्य के कट्टर हिंदू भाजपा विधायक टी. राजा सिंह ने उपस्थित हजारों हिंदू नागरिकों को भारत को हिंदू राष्ट्र बनाने की शपथ दिलाई और हिंदू बनने की शपथ भी दिलाई. हिंदू विरोधी कट्टरपंथियों द्वारा धर्मांतरण और लव जिहाद जैसी घटनाओं को रोकने के लिए भाई उपस्थित हुए। बॉम्बे हाई कोर्ट से अनुमति के बाद टी राजा सिंह रविवार को मीरा रोड पहुंचे, लेकिन पुलिस की अनुमति नहीं मिलने के कारण सभा नहीं कर सके. उन्होंने रैली वाहन से ही लोगों को संबोधित किया.

 


उन्होंने आगे कहा कि महाराष्ट्र छत्रपति शिवाजी महाराज की भूमि है. महाराजा ने हिन्दू स्वराज की स्थापना कर हिन्दू राष्ट्र की शपथ ली थी। इस राज्य में रहने वाले लोग भाग्यशाली हैं.टी. राजा ने कहा कि औरंगजेब देश के हिंदुओं पर अत्याचार कर रहा था और मंदिरों पर हथौड़े चलवा रहा था। वीर जिजाऊ माता ने ही उन्हें समाप्त करने का संकल्प लिया था। आगे बोलते हुए उन्होंने कहा कि छत्रपति शिवाजी महाराज ने कसाई का सिर काटकर गाय की रक्षा की थी. उन्होंने हिंदुओं से अपने बच्चों को युद्ध की रणनीति सिखाने के लिए कहा। साथ ही, अब हिंदू राष्ट्र के बच्चों को अपने हिंदू धर्म को बचाने के लिए पहल करने की जरूरत है। इस समय मीरा-भाईंदर की विधायक श्रीमती गीता जैन ने भी व्यक्त किया उसके विचार.

हिंदू राष्ट्र बनाने में मेरा समर्थन करें: ए. गीता जैन
विधायक श्रीमती गीता जैन ने अपने उद्बोधन में कहा कि हमारे कार्यकारी प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी का सपना है कि भारत एक हिन्दू राष्ट्र बने। मेरे बहादुर लोगों को उनके सपने को पूरा करने के लिए मेरा साथ देना होगा।’ हम तब तक चैन से नहीं बैठेंगे जब तक भारत हिंदू राष्ट्र नहीं बन जाता. उन्होंने यह भी चेतावनी दी कि हिंदू कायर नहीं बल्कि सहिष्णु हैं। सनातन धर्म मेरा परिवार है और मैं इसकी रक्षा के लिए खड़ा रहूंगा। विधायक श्रीमती गीता भरत जैन ने कहा कि वे धर्म की रक्षा के लिये हर आवश्यक प्रयास करेंगी। उन्होंने कहा कि वह हिंदुओं के साथ हो रहे अन्याय और उत्पीड़न के खिलाफ इसी तरह लड़ती रहेंगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!