राजपुत समाज को मिली सौगात, वनसज ने किया उद्दघाटन

Mira Bhayandar: जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आते जा रहे है वौसे-वौसे नोताओं के वोट बैंक की राजनैती जारी है. 2024 चुनावी रंग में हर पार्टी दल आपना दाव खेल रहे है अब ऐसे में शिवसेना की ओर से विधायक प्रताप सरनाईक ने राजस्थानी भवन के निर्माण का मार्ग प्रशस्त किया. कल शाम ( 12. 08. 2023 ) को स्वर साम्राज्ञी लता मंगेशकर नाट्य गृह में आयोजित एक भव्य कार्यक्रम आयोजित हुआ जहां राजस्थानी समाज की भारी मात्रा देखने को मिली. इसके साथ ही मुख्य अतिथी के रुप में महाराणा प्रताप के वंशज कुंवर लक्ष्यराज सिंह के हाथों वीर शिरोमणि श्री महाराणा प्रताप राजस्थानी भवन का भूमि पूजन किया गया.

भुमी पुजन कार्यक्रम में सांसकृतिक कार्यक्रम देखने को मिला जहां राजस्थानी गायक व नृत्य हुआ इसके साथ ही कई नोताओं ने स्पीच दी उसमें शामिल विधायक प्रताप सरनाईक, वंशज कुंवर लक्ष्यराज सिंह, और विशेष अतिथि के रूप में उपस्थित भाजपा के वरिष्ठ विधायक पुष्पेंद्र राणावत ने कहा कि इस भवन को न सिर्फ राजस्थानी समाज अपितु पूरे मीरा भायंदर की शान और गौरव बढ़ेगा. उन्होंने ऐतिहासिक भवन के भूमि पूजन के लिए संपूर्ण राजस्थानी समाज की तरफ से शिवसेना विधायक प्रताप सरनाईक को धन्यवाद दिया. साथ ही सम्मान समोरह के चलते भोजन की भी व्यवस्था की गई.

इस अवसर पर मीरा भायंदर राजस्थानी समाज के हजारों नागरिक और व्यापारी उपस्थित रहे. अंत में कार्यक्रम के संयोजक तथा शिवसेना के मीरा भायंदर 145 विधानसभा अध्यक्ष विक्रम प्रताप सिंह ने कार्यक्रम में उपस्थित समस्त लोगों के प्रति आभार प्रकट करते हुए शिवसेना के जिला प्रमुख राजू भोइर, मीरा भायंदर राजस्थानी सेवा संघ के संस्थापक सदस्य शिवसेना राजस्थानी जिला अध्यक्ष कपिल परमार, जगदीश नायक तथा संस्था के अन्य कार्यकर्ताओं के साथ-साथ श्री महाराणा प्रताप एकता मंच के अध्यक्ष सुरेंद्र सिंह भाटी व प्रताप फाउंडेशन के जिला अध्यक्ष विद्या शंकर चतुर्वेदी, धर्मेंद्र सिंह तथा रितेश सिंह का विशेष रूप से धन्यवाद ज्ञापित किया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!