वेलरासु कोंकण डिवीजन के नए राजस्व आयुक्त

Navi Mumbai:- वेलरासु ने कहा – ”कोंकण क्षेत्र में विकास के मामले में काम करने के काफी अवसर हैं। मैं राजस्व विभाग के माध्यम से कोंकण के नागरिकों को सुविधाजनक सेवाएं प्रदान करने के अपने प्रयास जारी रखूंगा। नवनिर्वाचित आयुक्त पी. ​​कोंकण डिवीजन के अनुभवी सर्वांगीण अधिकारियों और कर्मचारियों की मदद से नागरिकों को सेवाएं प्रदान करने पर ध्यान केंद्रित करेंगे”

वेलरासु ने आज कोंकण संभागीय राजस्व आयुक्त का पदभार संभाला
कोंकण संभागीय आयुक्त डॉ. महेंद्र कल्याणकर को नवी मुंबई में एसआरए विभाग में स्थानांतरित किए जाने के बाद, उनकी जगह मुंबई नगर निगम के अतिरिक्त आयुक्त (परियोजना) पी. को नियुक्त किया गया। वेलारसो को कोंकण आयुक्त के रूप में नियुक्त किया गया था।

श्री वेलरासु 2002 बैच के भारतीय प्रशासनिक सेवा अधिकारी हैं। पी। वेलरासु को जिला परिषद के मुख्य कार्यकारी अधिकारी और नासिक और ठाणे के कलेक्टर, महाराष्ट्र जीवन प्राधिकरण में सदस्य सचिव जैसे महत्वपूर्ण पदों पर काम करने का अनुभव है। कोंकण संभागीय आयुक्त के रूप में काम करने का यह पहला अनुभव है। पी। वेलरासु ने कैलिफोर्निया विश्वविद्यालय से सार्वजनिक मामलों और सार्वजनिक नीति विश्लेषण में स्नातकोत्तर की उपाधि प्राप्त की है। उन्होंने अर्थशास्त्र में पोस्ट ग्रेजुएशन किया है.

कमिश्नर पी. वेलारासु ने कोंकण मंडल कार्यालय सहित विभिन्न राजस्व विभागों का निरीक्षण किया। और कोंकण भवन में महत्वपूर्ण विभागों के विभागाध्यक्षों से चर्चा की.

error: Content is protected !!