उद्धव ठाकरे ने राज ठाकरे पर कसा तंज कही ये बात…

Maharashtra Politics: काफी समय से महाराष्ट्र की राजनीती चर्चा का विषय बनी हुई है, और जिसमें शिवसेना हर बार घेरे में नजर आई है. इस बीच उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) ने अपने चचेरे भाई और मनसे प्रमुख राज ठाकरे (Raj Thackeray) पर निशाना साधा है.

आपको बता दे कि 22 मार्च को राज ठाकरे ने दादर के शिवाजी पार्क (Shivaji Park) में रैली निकाली थी जहा भारी मात्रा में भीड़ देखने को मिली थी. गुरुवार (22 मार्च) को निकली इस रैली में राज ठाकरे ने एक भाषण दिया जिसमें उन्हेंने कहा, “मुझे शिवसेना में बड़ा पद नहीं चाहिए था. मैं उद्धव ठाकरे से बात करके सारा झगड़ा निपटाना चाहता था, लेकिन वे मुझे पार्टी से बाहर निकालना चाहते थे. नारायण राणे पार्टी छोड़कर गए नहीं, बल्कि उन्हें निकाला गया. क्योंकि उद्धव नहीं चाहते थे कि कोई बड़ा आदमी पार्टी में रहे.”

इसके साथ ही राज ठाकरे ने उद्धव ठाकरे पर कई सवाल उठाए और साथ ही सिवसेना (Shivsena) के हाथों से धनुष बाण जाने पर भी टिप्पणी दी.

जिसके बाद उद्धव ठाकरे ने पलटवार किया और कहा कि “यह वही पुराना रिकॉर्ड है जो पिछले आठ साल से दोहराया जा रहा है. पिछले साल BKC में मैंने उन्हें (राज ठाकरे) मुन्नाभाई एमबीबीएस फिल्म के एक किरदार की उपाधि दी थी, वो बिल्कुल वैसे ही हैं.”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!