मुंबई लोकल में खुनी खेल, चलती ट्रेन से फेंका महिला को

Mumbai Local Train News: मुंबई से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई जहां मुंबई के दादर स्टेशन के प्लेटफॉर्म पर पहुंची 29 साल की महिला यात्री को चलती ट्रेन से फेंक दिया गया. यह घटना रविवार रात (06/08/2023) की 8:30 बजह की है. यह ट्रेन पुने से मुंबई आ रही उद्यान एक्सप्रेस की है. आपको जान के हैरानी होगी की यह वारदात महिला कंपार्टमेंट में हुई है, महिलाएं कंपार्टमेंट में भी महिलाएं सुरक्षित नहीं है. यह शख्स (आरोपी ) महिलाएं कंपार्टमेंट में घुसकर पीड़ित पर हमला करता है, और उस आरोपी पर महिला द्वारा विरोध करने पर आरोपी उसे चलती ट्रेन से फेक देता है.

महिला ने पुलिस को बताया की ट्रेन जब दादर स्टेशन के प्लेटफॉर्म पर पहुंती उसके बाद जनरल कोच की सभी महिलाएं उतर गई पीड़ित महिला उस कंपार्टमेंट में अकेली बची थी, जिसे देखकर आरोपी उस कोच में चढ़ गया. जब पीड़ित महिला ने उस आरोपी का विरोध किया तो आरोपी ने उसे चलती ट्रेन से बाहार फेक दिया. गनीमत रही या यु कह लो महिला की किसमत अच्छी थी कि जब उसे ट्रेन से फेंका गया तब ट्रेन ने स्टेशन क्रोस नहीं किया था जिसकी वजह से जब महिला को फेंका गया तब वह प्लेटफॉर्म पर गिरी हालाकिं उसे कई छोटे आई बोहोश भी हुई पर जान बच गई. जीआरपी (GRP) कर्मी सतर्क हो गए और उसे 10 मिनट के भीतर सायन अस्पताल ले जाया गया. डॉक्टरों ने उसके घावों का इलाज किया और रात करीब 1 बजे उसे छुट्टी दे दी गई. होश में आती ही महिला बुरी तरह से सहमी हुई थी और तुरंत पुलिस को बयान नहीं दे सकी. वह अपने रिश्तेदारों के यहां गई और सोमवार को शिकायत दर्ज कराने के लिए लौटी.

पुलिस ने आरोपी को सीएसटी स्टेशन (CST Station) से गिरफतार किया है, और उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. इस आरोपी की पहचान मनोज चौधरी के रुप में हुई है जिसकी उम्र 32 साल है. एक अधिकारी ने बताया की आरोपी ने शराब पी रखी थी और जब पीड़ित महिला ने उसका महिला कंपार्टमेंट में चढ़ने का विरोध किया तो उसने महिला को दखेल दिया. इस मामले में दादर जीआरपी ने आरोपी के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

एक पुलिस अधिकारी ने कहा, “उसने उसे गलत तरीके से छुआ और उसका बैग छीन लिया जिसमें उसका सामान और पैसे थे। महिला ने झगड़ा किया. इस पर चौधरी ने उसे ट्रेन से धक्का दे दिया”

ऐसी घटनाएं अकेली सफर करने वाली महिलाओं के लिए चिंता का विषय बन गया हैं, क्योंकि आए दिन ऐसी घटनाएं सामने आ रहीं है. अब ऐसे में अकेले सफर करना खौफनाक साबित हो रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!