ED का बहाना ढोले का तबादला, मेहता के इशारे पर हुआ ट्रांसफ़र ?

Mira Bhayandar News: 2024 चुनाव की लहर मिरा भायंदर में शोरो से फेल रही है, जहां बीजेपी एक के बाद एक अपना दाव खेल रही ही. हाल ही में मनी लॉड्रिंग केस में सम्मन जारी होने के बाद मीरा भायंदर महानगरपालिका के आयुक्त एवं प्रशासक दिलीप ढोले का तबादला कर संजय काटकर नियुक्त किए गए है.

क्या दिलीप ढोले बने गए चुनाव का शिकार ?

मीरा भायंदर नगर निगम (MBMC) के आयुक्त दिलीप ढोले को नगर पालिका में 2014 और 2016 के शहरी भूमि सीलिंग (ULC) घोटाले से संबंधित मनी लॉन्ड्रिंग जांच के संबंध में प्रवर्तन निदेशालय (ED) के समन के बाद स्थानांतरित कर दिया गया है. आईएएस अधिकारी (2014 बैच) संजय काटकर को नए नागरिक प्रमुख के रूप में नियुक्त किया गया है।उन्होंने बुधवार शाम को पदभार ग्रहण किया. काटकर पहले नवी मुंबई में सिडको के संयुक्त प्रबंध निदेशक के रूप में तैनात थे. अपने कार्यकाल के दौरान महत्वपूर्ण पदों पर रहने के अलावा, काटकर ने नासिक डिवीजन के उपायुक्त (राजस्व) के रूप में भी कार्य किया.

यह भी पढ़े: https://jksnews.com/?p=991

यह सारा राजनीती का खेल देखते हुए लोगों का यह मानना है की मिरा भायंदर की राजनीती नरेंद्र मेहता के इर्द किर्द ही घुमती है, और पहले जिस तरह से रवी व्यास को हटा कर किशोर शर्मा को नियुक्त किया गया और अब दिलीप ढोले को हटा कर संजय काटकार. बीजेपी का यह फेरबदल मिरा भाइंदर के शहरवासियों से छुपा नहीं है, और कही न कही यह शहर के नए निर्माण की और भी संकेत कर रहा है.

दिलीप ढोले ने मिरा भाइंदर शहर के मनपा आयुक्त का पदभार 2 साल से भी ज्यादा कार्यकाल संभाला है, जिसमें उन्हेंने मिरा भाइंदर शहर और जनता के हित के लिए कई कार्य किए, और अब इस कार्य को आगे बढ़ाने का जिम्मा संजय काटकर के उप्पर है जिसे बीजेपी शहर के लिए और विकास को और बढ़ेगी.

मिरा भाईंदर शहर में 2024 का चुनावी खेल शुरू तो हो गया है, अब देखना यह होगी की इस खेल में जनता की हित के लिए कितने मुद्दे जितते है, और कितने मुद्दे हार ते है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!