दलित मुस्लिमों की एकता रिपब्लिकन पार्टी को सत्ता में सम्मानजनक हिस्सेदारी दिलाएगी- केंद्रीय राज्य मंत्री रामदास अठावले

Mumbai News: रिपब्लिकन पार्टी दलितों के विभिन्न समूहों को एकजुट कर रही है। दलित एकता को मुस्लिम एकता का समर्थन करना चाहिए। हम देश भर में दलित मुसलमानों की एकता बना रहे हैं।’
यदि दलित मुस्लिम एकजुटता का वोट रिपब्लिकन उम्मीदवारों को मिलता रहा, तो रिपब्लिकन पार्टी को सार्वजनिक स्वीकृति के साथ-साथ राजनीतिक मान्यता भी मिलेगी। रिपब्लिकन पार्टी के पास सत्ता में सम्मानजनक हिस्सेदारी होगी। इसलिए रिपब्लिकन पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष केंद्रीय सामाजिक न्याय मंत्री नामदार रामदास अठावले ने आज देशभर में दलित मुसलमानों के साथ-साथ बहुजन समाज को रिपब्लिकन पार्टी के नीले बैनर तले एकजुट करने की अपील की.

जोगेश्वरी पश्चिम के किलेदार मैदान में रिपब्लिकन पार्टी की ओर से रेपेन के मुंबई उपाध्यक्ष सोहेल शेख के नेतृत्व में दलित मुस्लिम एकता परिषद का आयोजन किया गया। इसमें नामदार रामदास अठावले मुख्य मार्गदर्शक थे. इस अवसर पर स्थानीय सांसद गजानन कीर्तिकर; रिपाई के राष्ट्रीय महासचिव अविनाश महातेकर; प्रदेश महासचिव गौतम सोनवणे; रिप के मुंबई अध्यक्ष सिद्धार्थ कसारे; भाजपा प्रवक्ता आसिफ भामला; रिपा जिला अध्यक्ष प्रकाश जाधव; कई गणमान्य लोग मौजूद थे.

आगामी लोकसभा चुनाव में रिपब्लिकन पार्टी को महाराष्ट्र में दो सीटें मिलनी चाहिए। मैं खुद शिरडी लोकसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ने जा रहा हूं. अगर बीजेपी मुझे लोकसभा सीट देती है तो मैं कमल के निशान पर चुनाव नहीं लड़ूंगा बल्कि अपनी रिपब्लिकन पार्टी के चुनाव चिन्ह पर चुनाव लड़ूंगा. इससे पहले मैं पंढरपुर से खटारा चुनाव चिन्ह पर चुना गया था. उससे पहले मैं चुना गया था. मुंबई से रिपब्लिकन पार्टी के उगते सूरज के निशान पर. रिपब्लिकन पार्टी का अस्तित्व स्वतंत्र है। रिपब्लिकन पार्टी को राजनीतिक रूप से मान्यता प्राप्त पार्टी बनाने के लिए हमें रिपब्लिकन पार्टी के स्वतंत्र चुनाव चिह्न पर चुनाव लड़ना होगा। मैं रिपब्लिकन पार्टी के एबी फॉर्म पर राज्यसभा सांसद के रूप में चुना गया हूं। इसलिए रिपब्लिकन पार्टी लोकसभा चुनाव और विधानसभा चुनाव अपने सिंबल पर लड़ेगी. नामदार रामदास अठावले ने कार्यकर्ताओं से रिपब्लिकन पार्टी को मान्यता प्राप्त पार्टी बनाने के लिए अपना अलग चुनाव चिन्ह पाने के लिए पार्टी में शामिल होने का आह्वान किया।

कांग्रेस और विपक्षी दल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर शरारतपूर्ण आरोप लगाते हैं। लेकिन प्रधानमंत्री मोदी दलितों और मुसलमानों के खिलाफ नहीं हैं। वह संविधान के खिलाफ नहीं हैं। कांग्रेस के झूठे प्रचार में न आएं। नरेंद्र मोदी संविधान समर्थक हैं. महापुरुष डॉ. बाबा साहेब अम्बेडकर ने देश को जो संविधान दिया वह एक मजबूत संविधान है। संविधान को कोई छू नहीं सकता, यहां तक ​​कि किसी के बाप के बाप में भी संविधान को छूने की हिम्मत नहीं होगी. नामदार रामदास अठावले ने चेतावनी दी कि अगर संविधान से छेड़छाड़ की कोशिश की गई तो देश में आग लग जाएगी. केंद्र सरकार की उन विभिन्न योजनाओं के बारे में कोई जानकारी नहीं है जो दलित मुसलमानों और सभी सामाजिक समूहों को लाभ पहुंचाती हैं. इस मौके पर रामदास अठावले ने दी. दलित मुस्लिम एकता सम्मेलन में रिपब्लिकन पार्टी ने जबरदस्त शक्ति प्रदर्शन किया जहां हजारों की संख्या में दलित मुस्लिम नागरिक मौजूद थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!