Mira Bhayandar के इतिहास में BJP को सुपर पावर बनाने के लिए मिलकर करेंगे काम–Adv Ravi Vyas

Mira Bhayandar: भारतीय जनता पार्टी (BJP) के प्रदेश अध्यक्ष चंद्रशेखर बावनकुले और महाराष्ट्र के उप मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) जी के कुशल मार्गदर्शन , जनता के आशीर्वाद और कार्यकर्ताओं की मेहनत से हम सभी मिलकर बीजेपी को मीरा भायंदर (Mira Bhayandar) में सुपर पावर बनाएंगे. संगठन की ताकत ही बीजेपी की सबसे बड़ी ताकत है.

 

मीरा भायंदर भाजपा जिला कार्यालय पर आयोजित कार्यकारिणी बैठक को संबोधित करते हुए जिला अध्यक्ष एडवोकेट रवि व्यास (Adv Ravi Vyas) ने उपरोक्त बातें कही- उन्होंने कहा कि संगठन सर्वोपरि है, कोई भी व्यक्ति संगठन से बड़ा नहीं है, मीरा भयंदर की प्रबुद्ध जनता भारतीय जनता पार्टी की विचारधारा के साथ जुड़ चुकी है, साथ ही उन्होंने कहा कि यदि संगठन में किसी बात को लेकर मतभेद है तो उसे दूर करने की जिम्मेदारी भी हम सबकी है. हम सब मिलकर मीरा भायंदर में एक नया इतिहास बनाएंगे.

सोशल मीडिया (Social Media) की उपयोगिता की चर्चा करते हुए एडवोकेट रवि व्यास ने कहा कि सोशल मीडिया 2024 के चुनाव में महत्वपूर्ण है क्योंकि हमारे करोड़ों मतदाता 18 से 25 वर्ष के हैं. यदि हम सोशल मीडिया से नहीं जुड़े तो इन वोटर्स से नहीं जुड़ पाएंगे. इन वोटर्स से जुड़ना है तो सोशल मीडिया पर एक्टिव रहना होगा, सोशल मीडिया के नियमों को समझना होगा. विरोधी पक्ष धीरे-धीरे समझने लगे हैं सोशल मीडिया का गणित और इसलिए वे सोशल मीडिया पर एक नकारात्मक नैरेटिव बनाने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन भारतीय जनता पार्टी की ताकत ऐसी है कि अगर आप सब ठान लें तो हम सोशल मीडिया को इस तरह से कवर करेंगे कि वहां कोई नेगेटिव नैरेटिव न हो हम एक ही नैरेटिव सेट करेंगे, वहां राष्ट्रवाद का नैरेटिव आएगा, वहां विकास का नैरेटिव आएगा.

उन्होंने कहा कि मोदी (Narendra Modi) जी जो कहते हैं वही नैरेटिव उस जगह पर आएगा और इसलिए हमें सोशल मीडिया पर सक्रिय रहना होगा. इस अवसर पर विधायक श्रीमती गीता जैन (Geeta Jain) समेत सभी वरिष्ठ पदाधिकारी उपस्थित रहे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!